Jio Unlimited Calling Plan:सब कुछ Unlimited! Jio के सबसे सस्ते प्लान में Offers की बौछार, रिचार्ज करवाने को बेताब हैं यूजर्स

Jio Unlimited Calling Plan

Jio Unlimited Calling Plan: Jio का ये प्लान यूजर्स पर ऑफर्स की बारिश करता है और इस पर पैसे लगाना उनके लिए फायदे की डील साबित होता है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड बेनिफिट्स मिलते हैं.

Unlimited Calling Plan: अगर आप अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा लेना चाहते हैं वो भी पूरे देश भर में कहीं भी तो आज हम आपके लिए Jio का एक सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपके बजट में फिट हो जाता है बल्कि इसमें वो सभी बेनिफिट्स मिलते हैं जो आम तौर पर कई महंगे रिचार्ज में देखने को मिलते हैं. आज हम आपको Jio के इस प्लान की खूबियों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि आखिर ये प्लान आपके लिए कैसा रहने वाला है.

कौन सा है ये प्लान 

Jio के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत सिर्फ ₹299 है और इसमें ग्राहकों को एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स दिए जाते हैं. सबसे पहले बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है जो आजकल 1 महीने की वैलिडिटी कहीं जाती है. इस वैलिडिटी के साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में 56 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट भी मिलता है जो वीडियो प्ले करें और इंटरनेट सर्फिंग के काम आता है.

अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट्स यहीं पर खत्म हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान में आपको पर डे 2GB के हिसाब से इंटरनेट मिलता है साथ ही साथ इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है जो पूरे देश भर में कहीं पर भी की जा सकती है. इतना ही नहीं अभी इस प्लान के बेनिफिट्स बाकी है क्योंकि आपको इसमें हर रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं. कंपनी ग्राहकों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखती है और इसी बात को देखते हुए कंपनी अपने कई सारे एप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में ऑफर करती है जिसमें जिओ टीवी जिओ सिनेमा समेत जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड भी शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *